राष्ट्रवाद और सेना पर हो रही सियासत दिन ब दिन गहरा रही है.अब कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा बीते पांच साल में मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा से खिलवाड़ किया है. जनता का ध्यान मुद्दों से भटका कर उनकी भावनाओं से खेला जा रहा है. शहीदों के नाम पर सियासत कर वोट बटोरने की कोशिश भारतीय सेना का अपमान है.

आनंद शर्मा ने कहा-भारतीय सेना किसी दल की सेना नही है वो तिरंगे के नीचे रहकर लड़ाई लड़ती है. आतंकवाद से निपटने के लिए कांग्रेस को बीजेपी के किसी प्रवचन की ज़रूरत नहीं है. शर्मा ने कहा मोदी सरकार 5 साल पहले किए गए अपने वायदों से मुकर गयी है. इसलिए अब वो मूल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा बीजेपी को घोषणा पत्र की जगह माफ़ीनामा जारी करना था.
कांग्रेस नेता ने कहा,इस बार चुनाव जीतने के लिए बीजेपी कर अरबों रुपए प्रचार पर खर्च कर रही है.2014 के मुकाबले इस बार अब तक का सबसे ज्यादा पैसा चुनाव पर बहाया जा रहा है. आनंद शर्मा ने कहा 90 फीसदी हेलिकॉप्टर और हवाई जहाज BJP ने बुक किए हैं.एक जनसभा पर भारी भरकम पैसा बहाया जा रहा है.
आनंद शर्मा ने कहा-कांग्रेस सत्ता में आई तो चुनावी रिफॉर्म पर काम किया जाएगा. उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय सेना को मोदी की सेना बताने की तीखी निंदा की. उन्होंने कहा शहीदों के नाम पर चुनाव में सियासत करना ठीक नहीं.