सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 को लेकर दर्शकों में जबरदस्त बज बना हुआ है. हालांकि फिल्म के प्रीमियर से खास प्रतिक्रियाएं सामने नहीं आ रही हैं. भारत में इस फिल्म की पहली स्क्रीनिंग आज पीवीआर मुंबई में रात 8 बजे होगी और इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचेंगे. इस फिल्म की इंटरनेशनल स्क्रीनिंग पहले ही दुबई में हो चुकी है और फिल्म रिव्यू करने वाले और बिग बॉस शो में नजर आ चुके कमाल आर खान का दावा है कि उन्होंने इस फिल्म को देखा है और इस फिल्म को लेकर काफी नेगेटिव रिव्यू दिया है.

केआरके ने अपने सिलसिलेवार ट्वीटस में लिखा, एक घंटे की फिल्म चली गई और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस फिल्म में आखिर हो क्या रहा है. ये एक टॉर्चर है. इंटरवल हो चुका है और सलमान और सई की लव स्टोरी खत्म हो चुकी है क्योंकि विलेन ने सई को मार दिया है. चुलबुल अब भी 25 साल का बेरोजगार युवा है. क्या आप सीरियस हैं सलमान साहेब? ये क्या मजाक है यार? 30 प्रतिशत फिल्म स्लो मोशन है ताकि भाई के रिक्शावाले फैंस सिंगल स्क्रीन थियेटर्स में शोर मचा सकें और तालिया बजा सकें. ये फिल्म मरजावां जैसी ही है. अगर 90 के दशक में ये फिल्म रिलीज होती तो ब्लॉकबस्टर साबित होती.
 फैंस से भी मिली है सलमान की फिल्म को नेगेटिव प्रतिक्रियाएं

हालांकि दबंग 3 के इंटरनेशनल प्रीमियर से पहले ही कुछ लोगों ने इस फिल्म के रिव्यू शेयर किए थे और कई फैंस ने कहा था कि दबंग और दबंग 2 के स्तर पर सलमान की ये फिल्म नहीं पहुंच पाई है और कई लोगों ने इस फिल्म को इस फ्रेंचाइजी की सबसे खराब फिल्म बताया है. गौरतलब है कि इस फिल्म के साथ डायरेक्टर एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मंजरेकर ने अपना डेब्यू किया है. ये फिल्म देश भर में कल रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रभुदेवा इसके अलावा सलमान की फिल्म राधे का डायरेक्शन भी कर रहे हैं.