मुजफ्फरपुर | जिले के सरैया थाना अंतर्गत जैतपुर ओपी इलाके के सखरा गांव में दो दिनों से लापता एक युवक का शव मिला। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुटी। इसके बाद तरह-तरह की चर्चा होने लगी कुछ लोगों का कहना था कि हत्या कर युवक का शव पानी में फेंक दिया गया है। हालांकि कई लोग डूबने से मौत की बात बता रहे थे सूचना पर जैतपुर ओपी की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा पुलिस का कहना है कि स्वजन का बयान का इंतजार किया जा रहा है।

बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया गया कि गुरुवार को गांव के चौर में जमे पानी से उक्त युवक का शव उपलाता हुआ मिला कहा गया कि शौच करने गए एक युवक की उस पर नजर पड़ी इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद काफी संख्या में लोग जुट गए। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से जाल फेंककर शव को पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान गांव के अमन कुमार (18) के रूप में हुई है।

पुलिस पूछताछ में स्वजनों ने बताया कि पिछले दो दिनों से वह लापता था। अपने स्तर से वे लोग इसकी खोजबीन कर रहे थे। ओपी की पुलिस को भी मौखिक सूचना दी गई थी। इसी बीच गुरुवार की सुबह शव मिलने की जानकारी मिली। आशंका जताई जा रही कि उक्त युवक शौच करने गया होगा इसी में पैर फिसलने से पानी मे डूब गया होगा। पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवक के शरीर पर किसी तरह का जख्म नहीं मिला है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल पाएगा।