बिहार | ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म ने बिहार के एक प्लंबर मिस्त्री की किस्मत बदलकर रख दी है। वह रातोंरात करोड़पति बन गया है। दरअसल, कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड क्षेत्र में रहने वाले प्लंबर मिस्त्री बबलू मंडल मोबाइल पर आईपीएल से जुड़ा ड्रीम इलेवन खेल खेला करते थे। इसी खेल ने उन्हें एक करोड़ रुपए का मालिक बना दिया है। बबलू के करोड़पति बनने से उनका परिवार बहुत खुश है। वहीं उन्हें बधाई देने वाले लोगों का तांता लग गया है।

केवाला पंचायत के हंसवर निवासी बबलू मंडल के मोबाइल पर जैसे ही एक करोड़ रुपये जीतने का मैसेज आया उनके घर की खुशी की लहर दौड़ गयी। बबलू बताते हैं कि उनके साले ने उनके मोबाइल पर ड्रीम इलेवन नाम का एप अपलोड किया था। साथ ही खेलने से संबंधित जानकारी दी थी। वे पिछले दस दिनों से ड्रीम इलेवन खेल रहे थे। दो दिन पहले ड्रीम इलेवन में विजयी होने की सूचना मिली तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

उन्होंने बताया कि एक करोड़ की राशि से तीस लाख रुपये टैक्स काटकर उनके खाते में सत्तर लाख रुपये आए हैं। ड्रीम इलेवन टीम की ओर से उनके मोबाइल पर धन्यवाद का मैसेज आया है। बबलू ने बताया कि इस पैसे से वह सबसे पहले अपना घर बनायेंगे। इसके अलावा कुछ पैसे मंदिर में भी दान करेंगे।