नई दिल्ली । घिटोरनी स्थित एक फार्म हाउस में चल रहे ड्रग्स के धंधे का राजफाश कर दक्षिणी जिला पुलिस ने दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 9.5 किलोग्राम चरस बरामद हुई है। तस्करी में इस्तेमाल कार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान शाहाबाद कुरुक्षेत्र हरियाणा निवासी 51 वर्षीय रंजीत रैना और कुरुक्षेत्र, मारखंड निवासी 36 वर्षीय गुलशन कुमार के तौर पर की गई है। फिलहाल, मामले की जांच का जिम्मा वसंत कुंज दक्षिण थाने को सौंप दिया गया है।

जानकारी के अनुसार 30 नवंबर को घिटोरनी इलाके में एक फार्म हाउस के पास एक ड्रग तस्कर की आवाजाही की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के बाद जानकारी जुटाई गई और घिटोरनी क्षेत्र में फार्म हाउस के चारों ओर एक जाल बिछाया गया। तभी एक संदिग्ध कार सवार आता दिखाई पड़ा। पुलिस वालों ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह कार की गति को बढ़ाकर वहां से भागने लगा। हालांकि पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। तलाशी के दौरान कार से 9.5 किलोग्राम चरस बरामद कर हुई। दोनों आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उधर नई दिल्ली के उत्तरी जिला के वाहन चोरी निरोधक दस्ता ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ वाहन चोरी समेत कुल चार आपराधिक मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने वाहन चोरी के दो मामले समेत चार मामले सुलझाने का दावा किया है। यह पहले शादी समारोह में वेटर का काम करता था। उससे जीविका चलने पर ज्यादा पैसे कमाने की लालच में उसने आपराधिक वारदात करना शुरू कर दिया।

डीसीपी उत्तरी जिला सागर सिंह कलसी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए बदमाश का नामसोनू कुमार उर्फ रवि है। वह प्रधान कॉलोनी बुराड़ी का रहने वाला है। राजौरी गार्डन और बुराड़ी थाने में इसके खिलाफ वाहन चोरी के दो मामले दर्ज हैं। इसकी निशानदेही पर चोरी की एक बाइक, एक स्कूटी दो मोबाइल बरामद किए गए। 30 नवंबर को एसआई चैतन्य अभिजीत के नेतृत्व में एएसआई दिनेश की टीम ने सोनू कुमार पुश्ता रोड, बुराड़ी से उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि बरामद बाइक उसने दो दिन पहले बुराड़ी और स्कूटी 10 दिन पहले महेंद्रा पार्क से चुराया था।