छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने 2019 में आयोजित कान्स फिल्म फेस्ट‍िवल के रेड कारपेट में पहली बार भाग लेकर इंटरनेशनल पहचान हासिल की. अब एक बार फिर छोटे पर्दे की एक और एक्ट्रेस कान्स का हिस्सा बनने वाली हैं. यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि हिना खान की ऑनस्क्रीन बेटी यानि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम श‍िवांगी जोशी हैं. जी हां, इस साल कान्स में शि‍वांगी जोशी भी भाग लेंगी.

इस फिल्म से शि‍वांगी जोशी करेंगी फिल्म डेब्यू 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक इस साल शिवांगी जोशी बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं. उनकी फिल्म 'आवर ओन स्काई' कान्स का हिस्सा है. इसी फिल्म के सिलसिले में श‍िवांगी भी कान्स में अपने को-एक्टर्स संग भाग ले रही हैं. फिल्म में उनके अलावा साउथ एक्ट्रेस असीफा हक और आदित्य खुराना लीड रोल प्ले करेंगे. मजेदार बात यह है कि आदित्य पहले एक्टर होंगे जो बॉलीवुड डीवाज के साथ रेड कारपेट पर वॉक करेंगे. फिल्म को मोहम्मद नगमन लतीफ प्रोड्यूस कर रहे हैं.

मो. लतीफ ने स्पॉटबॉय से बातचीत में शि‍वांगी जोशी को इस फिल्म में लेने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा, 'मैंने इस फिल्म में श‍िवांगी को इसलिए लिया क्योंकि इस रोल के लिए मुझे उनसे बेहतर और कोई नहीं लगी. मैं पहले ही कई एक्टर्स संग काम कर चुका हूं तो इस बार मैं किसी नए को लेना चाहता था. म्यूजिक कमर्श‍ियल्स और एल्बम्स की बात करें तो शिवांगी इनमें बहुत ज्यादा नजर नहीं आई हैं. इसलिए यह फिल्म उन्हें उनके डेली सोप वाले इमेज से बाहर निकलने में मदद करेगी.'

फिल्म की शूट‍िंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और निर्माता अगले 6 दिन के शेड्यूल में इसे आउटस्कर्ट्स में शूट करने का प्लान बना रहे हैं. बता दें शिवांगी जोशी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा का किरदार प्ले कर रही हैं. उनसे पहले शो में हिना खान लीड रोल में थीं. बाद में शो में हिना खान की ऑन-स्क्रीन बेटी नायरा उर्फ शिवांगी लीड एक्ट्रेस बन गईं.