आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी का महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो सामने आया था। एसओजी टीम ने हीरालाल सैनी को उदयपुर के एक रिसोर्ट से हिरासत में लिया। गिरफ्तारी के बाद एसओजी टीम देर रात उदयपुर से जयपुर रवाना हो गई। एसओजी को डीएसपी के उदयपुर के अनंता रिसोर्ट में होने की जानकारी मिली। टीम देर रात 11 बजे रिसोर्ट पहुंची और हिरालाल सैनी को हिरासत में लिया।
एसओजी, जयपुर की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट डीएसपी हीरालाल को लेकर अंबामाता थाने पहुंची। थाने में शुरुआती कार्रवाई की गई। करीब 2 घंटे रुकने के बाद टीम जयपुर के लिए रवाना हो गई। पूरे मामले में टीम कुछ भी जानकारी देने से बचती रही। उदयपुर के पुलिस अधिकारी भी इस बारे में जानकारी देने से मना करते रहे।। थाने में रुकने के बाद टीम रात करीब 2 बजे उदयपुर से जयपुर के लिए रवाना हुई।
गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय ने मामले में गंभीरता नहीं बरतने पर चितावा थाना अधिकारी को भी लाइन हाजिर कर दिया था। एसपी के आदेश पर 17 सीसी की चार्जशीट भी सौंपी गई थी।
दरअसल ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी का एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहाते हुए अश्लील वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में महिला का 6 वर्षीय बेटा भी मौजूद था, जिसके साथ भी अश्लील हरकतें होने का दावा किया जा रहा है। ऐसे में एसओजी की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट ने यह कार्रवाई की है।