बिलासपुर । जिले के महमंद क्षेत्र में हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात सामने आई है जिसमे आरोपी पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया है। मिली जानकारी के अनुसार महमंद निवासी राजेंद्र कुमार निर्मलकर का कल रात बच्ची को मरने को लेकर उसकी दूसरी पत्नी से विवाद हो गया था,जिसके बाद आरोपी पति ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी,ये घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है। वही घटना की जानकारी लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया, और लोगों इस बात की जानकरी पुलिस को दी, सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
4 माह की बच्ची को मार रही थी मां इसलिए कर दी हत्या
ग्रामीणों का कहना है कि कल रात आरोपी और उसकी पत्नी के के बीच बच्ची को मारने को लेकर विवाद हुआ था, बताया जा रहा है कि आरोपी दूसरी शादी कर महिला के साथ रहता था जिसकी 4 माह की बच्ची थी, वही कल रात को महिला अपनी चार माह की बच्ची को मार रही थी, जिससे गुस्साए पति ने उसकी हत्या कर दी।
एक हफ्ते के अंदर हुई 2 हत्याएं बढ़ रहा अपराध का ग्राफ
 बीते 6 अक्टूबर को भी चरित्र शंका पर सिविल लाइन क्षेत्र में हत्या की वारदात सामने आई थी, वहीं एक हफ्ते के अंदर ही ये दूसरी घटना है जिसमे पति ने अपनी दूसरी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है। जिसे देखते हुए यह कहना घालत नही होगा कि जिले में एक बार फिर अपराधों का ग्राफ बढऩे लगा है। हत्या लूट मारपीट जैसे संगीन जुर्म को अंजाम दिया जा रहा है। हाल ही में तारबाहर के 15/20 युवकों के बीच जमकर विवाद हुआ था ये लोग बेखौफ तलवार और धारदार हथियारों से लैस हो कर सिरगिट्टी क्षेत्र में आतंक मचाए थे।