मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जरियागढ़ थाना क्षेत्र के बकसपुर बड़काटोली में एक शख्स की हड़कत से परिवार वालों के साथ साथ ग्रामीण हैरान और परेशान हैं। इस जालिम ने पहले अपनी पत्नी की घर में हत्या कर दी और 12 दिनों तक शव को अपने घर में रखा। इस दौरान वह पत्नी के शव के साथ ही सोता रहा। 12वें दिन जब दुर्गंध आने लगी तब गांव के लोग पहुंचे। ग्रामीणों ने देखा कि शव सड़ चुका है और आसपास कीड़े घूम रहे हैं। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार- ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची और कार्रवाई की गयी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। मृतक महिला की पहचान 40 वर्षीय मानती बारला के रूप में हुई है और हत्यारे पति का नाम पूना बारला है। पूना बारला मजदूरी करता था और पत्नी घर संभालती थी। दोनो के तीन बच्चे भी हैं लेकिन, वे साथ नही रहते हैं।

पूना बारला अपनी पत्नी के साथ हमेशा मार-पीट करता रहता था। पत्नी मानती ने यह बात उसने अपने मायके वालों को बताई थी। बीते 30 दिसंबर को बकसपुर रेलवे स्टेशन पर बड़े भाई को भी मानती बारला ने यह बात बताई थी। दंपति के दो बेटे और एक बेटी है लेकिन कोई अपने घर में नही रहता है। एक बेटा और बेटी पिता की हरकतों से तंग आकर ननिहाल में रहते हैं। वहीं एक बेटा गांव में मजदूरी करता है और अपने बड़े पिताजी के घर में रहता है। ग्रामीणों ने बताया कि तीन जनवरी के बाद मानती बारला को गांव के लोगों ने घर से बाहर निकलते नहीं देखा। उसके बाद अचानक घर से बदबू फैलने लगी तो पता चला कि मानती मर चुकी है।