निवाड़ी   चुनावी सरगर्मी वाले निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में खेत पर रखवाली कर रहे दो किसानों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। वहीं, एक किसान ने भागकर जान बचाई। यह सनसनीखेज वारदात मंगलवार रात करीब 3 बजे मड़वा खास गांव में हुई। मरने वाले ग्राम लड़वारी खास और शिवरामपुर के रहने वाले हैं। बता दें कि इस समय पृथ्वीपुर विधानसभा में उपचुनाव को लेकर प्रचार -प्रसार जोरों पर है।

40 साल के काशीराम रायकवार और 50 साल के शूरी रायकवार अपने खेत पर रखवाली कर रहे थे। जब यह सोने चले गए तो सोते वक्त रात में इन पर शिवदयाल नामक व्यक्ति ने हाथियार से हमला कर दिया। हमले में दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हरगोविंद ने भागकर जान बचाई। हत्या की वजह क्या है, यह अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पानी मांगा और बोला - दो को काट दिया अब तेरी बारी

जान बचाकर भागने वाले प्रत्यक्षदर्शी हरगोविंद ने बताया कि हम रात में सो रहे थे। गांव का ही शिवदयाल रात करीब ढाई से 3 बजे आया और पीने के लिए पानी मांगा। पानी पीने के बाद वह चला गया। मैं फिर से सो गया। कुछ देर बाद फिर से आया और मुझे मारा। मैं उठा तो बोला- दो को तो काट दिया है, अब तेरा नंबर है। इस पर मैं जान बचाकर वहां से भागा। हरगोविंद ने बताया कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं है, शिवदयाल ने ऐसा क्यों किया, मुझे नहीं पता।

SDOP संतोष पटेल ने बताया दो किसानों की हत्या हुई है। उनकी धारदार हथियार से मारा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। प्रारंभिक पड़ताल में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हमला आपसी विवाद में हुआ है, हालांकि अभी यह जांच का विषय है।