भरतपुर में दर्दनाक घटना:तीन मासूम बच्चियों के साथ कुएं में कूदी मां, चारों की मौत; घर से डेढ़ किलोमीटर दूर जाकर की आत्महत्या
 

एक खेत में बने कुएं में कूदकर महिला ने बच्चियों समेत आत्महत्या की।
शारदा नाम की महिला अपनी तीन 6, 3 और 1 साल की बेटियों के साथ कुएं में कूद गई
लोगों ने बताया कि शारदा की 2011 में गांव के रवि के साथ शादी हुई थी

जिले के रूपवास में मंगलवार को एक विवाहिता द्वारा अपने तीन बेटियों के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली गई। जिससे गांव खानसुरजापुर में शोक छा गया। घटना की सूचना मिलने पर थानाधिकारी हुकुम सिंह शेखावत मौके पर पहुंचे। जिसके बाद चारों का शव कुएं से बाहर निकाला गया। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। वहीं, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

जानकारी अनुसार, खानसूरजापुर की रहने वाली महिला अपनी 6, 3 और 1 साल की बेटियों के साथ कुएं में कूद गई। इस दौरान आसपास मौजूद लोग चारों को बचाने पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही चारों की मौत हो गई। मृतकों में शारदा देवी (24), त्रिशा (6), अपूर्वा (3) और अविनाश (1) शामिल हैं। बताया जा रहा है कि महिला घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक खेत में बने कुएं पर पहुंची। जिसके बाद तीनों बच्चों के साथ छलांग लगा दी।

बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

2011 में हुई थी शादी

लोगों ने बताया कि शारदा की 2011 में गांव के रवि के साथ शादी हुई थी। रवि मद्रास में रहकर काम करता है। वहीं, शारदा सास-ससुर के साथ गांव में ही रहती है। सुबह अचानक घर से निकली शारदा कुएं में क्यों कूदी इसकी किसी को जानकारी नहीं है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिहर पक्ष के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगा।