झज्जर । जिले के गांव बाढ़सा के पास हुए सडक हादसे में परिचालक की मौत हो गई। केएमपी पर हुए इस भीषण सड़क हादसे में गाड़ी का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। गाड़ी के चालक को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लापरवाह ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक परिचालक की पहचान मोहन लाल मीणा निवासी राजस्थान के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार पिकअप गाड़ी का चालक राकेश व परिचालक मोहन लाल राजस्थान के दौसा से मुज्जफरनगर के लिए चले थे। जब वह यहां केएमपी पर गांव बाढ़सा के पास पहुंचे तो वहां सड़क पर खड़े एक ट्रक में उनकी पिकअप गाड़ी जा घुसी। हादसा इतना जबरदस्त था कि परिचालक मोहन लाल ने जहां गंभीर चोटों के चलते दम तोड़ दिया। वहीं चालक राकेश घायल हो गया। चालक राकेश को उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 उधर इस मामले में पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बादली के थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने के बाद ही पुलिस दुर्घटनास्थल पर पर पहुंच गई थी। मृतक परिचालक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया गया है।