चूना वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मुंबई से लखनऊ पहुंचे 92 लोगों को क्वारंटाइन किया गया। एसआर ग्रैंड में रुकी टीम के 5 सदस्य पॉजिटिव मिले। शूटिंग का कार्य रोककर सभी को क्वारंटाइन किया गया। होटल एसआर ग्रैंड चारबाग में 41 सदस्य रुके हुए हैं। होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 लोग और गोमती नगर स्थित होटल हिल्टन में 32 लोगों की टीम रुकी है।

इस वेब सीरीज की शूटिंग मलिहाबाद स्थित मिर्जागंज इलाके में चल रही थी। सीएमओ डॉ. संजय भटनागर की ओर से पुलिस कमिश्नर को भेजी गई चिट्ठी के अनुसार 92 लोग मुम्बई महाराष्ट्र से शूटिंग के सिलसिले में आए थे। होटल एसआर ग्रैंड चारबाग में 41, होटल मिलेनियम रेजीडेंसी मटियारी में 19 और गोमती नगर स्थित होटल हिल्टन में 32 लोगों की टीम रुकी हुई है। एसआर ग्रैंड में रुकी टीम के पांच सदस्य पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसे में शूटिंग का कार्य तत्काल प्रभाव से रुकवाया जाना अतिआवश्यक है। सीएमओ ने पुलिस बल की मदद से टीम को क्वारंटीन करवाने में मदद करने का अनुरोध किया है। 

कई लोग आकर मिले अब सबकी होगी जांच

जिला प्रशासन को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक शूटिंग में शामिल अभिनेता व अन्य से मिलने लगातार लोग आते रहे। अब उन सभी की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के तहत जांच होगी। कई लोग ऐसे हैं जिन्होंने स्टार कास्ट के साथ लंच और डिनर किया। उनकी भी जांच की जाएगी।