गुजरात के राजकोट में 8 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी को पुलिस ने महज कुछ घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की तलाशी के लिए 10 टीमों को तैनात किया था.
गुजरात के राजकोट में 8 साल की बच्ची के साथ रेप के आरोपी को पुलिस ने महज कुछ घंटे में गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की तलाशी के लिए 10 टीमों को तैनात किया था और इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस ने आरोपी की जानकारी देने वाले के लिए 50,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया था.

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी सभी सबूतों और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की है. गिरफ्तार किए गए शख्स की उम्र महज 22 साल की है. राजकोट पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल ने आरोपी की गिरफ्तारी पर कहा है कि आरोपी हरदेव मांगरोलीया शराब के नशे में था. उसने वहीं पास में शराब पी थी और नशे में उसने बच्ची का अपहरण किया था. शराब पीने के बाद आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था.

वहीं पास में उसके साथ शराब पीने वाले शख़्स ने उसकी पहचान भी की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी खुद मजदूरी कर अपना जीवन बसर करता है.

शुक्रवार देर रात राजकोट शहर में अनजान व्यक्ति के जरिए झुग्गी में से एक बच्ची को अगवा कर बलात्कार किया गया था. उसके बाद बच्ची को झुग्गी से दूर छोड़कर आरोपी भाग निकले थे. मजदूर परिवार ने पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने इस मामले में अपहरण और रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.
पीड़ित बच्ची को फौरन इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया, जहां बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई थीं.

राजकोट पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला और मजदूरों से पूछताछ भी की. पुलिस ने संदिग्ध को महज कुछ ही घंटो में हिरासत में ले लिया था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.