नई दिल्ली : सलमान खान पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. सलमान की फिल्मों से ज्यादा फैंस उनकी शादी की खबर को लेकर उत्साहित रहते हैं. सलमान खान ने हाल ही में एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए कहा कि ये तो मेरे दिमाग में नहीं है लेकिन हां मैं बच्चों को बारे में जरूर सोच रहा हूं. सलमान का कहना है कि उन्हें बच्चे चाहिए लेकिन उनकी मां नहीं और उन्हांने बच्चों की परवरिश कैसे करनी है ये भी प्लान कर लिया है. 

सलमान ने मुंबई मिरर को दिए गए इस इंटरव्यू में कहा कि उनकी पिता बनने की इच्छा है. उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चे चाहिए, लेकिन बच्चों के साथ मां आती है और उन्हें मां नहीं चाहिए, लेकिन उन्हें एक बच्चे की जरूरत है. उन्होंने कहा कि उनके पास बच्चे की देखभाल करने के लिए एक पूरा गांव है. इसलिए हो सकता है कि सभी की खुशी के लिए वह इस पर काम करें. 
जब सलमान खान से उनकी शादी प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह सोच रहे हैं कि उन्हें 23 मई को अपनी शादी का ऐलान करना चाहिए. सलमान ने यह बात मजाक में कही, क्योंकि सलमान को पता है कि 23 मई को लोकसभा चुनाव की काउंटिंग होने वाली है. इसी दिन यह तय होगा कि अगले 5 सालों तक हमारे देश के प्रधानमंत्री कौन बनेंगे. सलमान को लगता कि उनकी शादी से ज्यादा महत्वपूर्ण विषय यह होगा और लोगों का ध्यान काउंटिंग पर होगा. इसलिए लोग सलमान की शादी पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे.
बता दें, इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'भारत' के लिए काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में एक बार फिर उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.