T20 World Cup 2021 के अपने आगाज मैच में जब भारतीय टीम को पाकिस्तान के हाथों हार मिली थी, तो भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली शांत नजर आए थे। पाकिस्तान टीम के उपकप्तान मुहम्मद रिजवान और बाबर आजम जब मैच जीतने के बाद उनसे गले लगे थे तो विराट कोहली ने उनको जीत की शुभकामनाएं दी थीं, इसी कारण से पाकिस्तान की महिला टीम की पूर्व कप्तान सना मीर ने विराट कोहली की तारीफ की है।

पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान सना मीर का मानना है कि आइसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम की भारत पर जोरदार जीत टूर्नामेंट जीतने के पसंदीदा होने के उनके टैग को सही ठहराती है। पाकिस्तान ने रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत को दस विकेट से शिकस्त दी थी। यह पहली बार था जब पाकिस्तान दस विकेट से T20I जीतने में सफल रहा और भारत को पहली बार इतनी बड़ी हार मिली।

ICC को लिखे अपने कालम ने सना मीर ने कहा, "पाकिस्तान को भारत को दस विकेट से हराते हुए देखना अविश्वसनीय था; मुझे लगता है कि हर पाकिस्तानी इस जीत का काफी समय से इंतजार कर रहा है। यह पहली बार है जब पाकिस्तान ने क्रिकेट विश्व कप में भारत को हराया है और उन्होंने इसे काफी शानदार अंदाज में किया है। यह सबसे बेदाग प्रदर्शनों में से एक था, जिसे मैंने पाकिस्तान की पुरुष टीम से देखा है, वे तीनों विभागों में उत्कृष्ट थे; मुझे एक भी गलती याद नहीं है, वे काफी शानदार थे।"

विराट कोहली के बारे में आगे बात करते हुए मीर ने कहा, "विराट कोहली ने इतनी शालीनता के साथ हार को संभाला और मैं उनके खिलाड़ियों की भावना की प्रशंसा करती हूं। जो रोल माडल हैं, उनके द्वारा किए गए व्यवहार को देखना वास्तव में अच्छा है। यह दिखाता है कि उनके अंदर बहुत मजबूती है और इसका मतलब है कि उनके पास वापसी करने के लिए बहुत आत्मविश्वास है, इसलिए मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर भारत बहुत जल्दी और बड़े अंदाज में वापसी करता है और मुझे उम्मीद है कि हम पाकिस्तान और भारत को फिर से इस टूर्नामेंट में एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हुए देख सकते हैं।"