डायरेक्टर कबीर खान की अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग पूरी होने के बाद अभिनेता साकिब सलीम ने कहा कि फिल्म की पूरी टीम ने साथ में कहानी के उतार-चढ़ाव का अनुभव किया। ऐक्टर फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद भावुक हो गया । '83' भारत के 1983 में पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी है। साकिब सलीम फिल्म में मोहिंदर अमरनाथ के किरदार में नजर आएंगे।
फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भमिका में हैं, जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में हैं। इंग्लैंड के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की गई है, वहीं इसका अंतिम शेड्यूल मुंबई में फिल्माया गया और सोमवार को इसकी शूटिंग पूरी हो गई।
साकिब सलीम ने कहा कि किसी भी फिल्म की अंतिम दिन की शूटिंग काफी भावनात्मक होती है लेकिन '83' के बात करूं तो भावुक कहना इसको बयां करने के लिए छोटा सा शब्द होगा कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं।
उन्होंने कहा कि एक टीम के रूप में हमने काफी समय साथ गुजारा और उस भावना को महसूस किया जो कि किसी खेल की टीम करती है। हमने कहानी के उतार-चढ़ाव और हमारे साथ के सफर का अनुभव किया और इस तरह के जुड़ाव को बयां करना मुश्किल है। फिल्म में बोमन ईरानी, एमी विर्क और हार्डी संधू भी हैं। फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।