सीकर. राजस्थान (Rajasthan) में सीकर (Sikar) जिले के फतेहपुर-शेखावाटी (Fatehpur Shekhawati) स्थित NH-58 कुड़ी गांव के पास बुधवार को घने कोहरे (Dense Fog) के कारण तेज रफ्तार दो ट्रकों में भीषण टक्कर (Tremendous Collision) हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस हादसे (Accident) में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो गई.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा उस समय हुआ था जब राष्ट्रीय राजमार्ग पर घना कोहरा छाया हुआ था, जिसमें हाथ का हाथ तक दिखाई नहीं दे रहा था. घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी इतनी ज्यादा कम हो गई थी कि दोनों वाहन आपस में टकरे गए. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दोनों ही ट्रकों के परखच्चे उड़ गए.


वहीं हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया, जिससे अन्य वाहनों के आवागमन प्रभावित हो गए. इधर, हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहपुर के धानुका अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. इसके अलावा पुलिस ने बाद में क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त दोनों ट्रकों को रास्ते से हटवाकर जाम खुलवाया, जिससे वाहनों का आवागमन शुरू हो सका.