नई दिल्ली| रियलमी के टेकलाइफ ब्रांड डीजो ने अपनी दो नए स्मार्टवॉच Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन दोनों स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग फीचर भी दिया गया है। Dizo Watch 2 में 1.69 इंच की फुल टचस्क्रीन डिस्प्ले है और इसमें इनबिल्ट जीपीएस दिया गया है। बता दें कि पहले वाले मॉडल में इनबिल्ट जीपीएस नहीं था। Realme Dizo Watch 2 के साथ 600 निट्स की ब्राइटनेस मिलेगी और इसकी डिस्प्ले पर 2.5D ग्लास का प्रोटेक्शन भी है।
Dizo Watch 2, Dizo Watch Pro की कीमत
Realme Dizo Watch 2 की कीमत 2,999 रुपये है, हालांकि लॉन्चिंग ऑफर के तहत इसे 1,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा, वहीं Dizo Watch Pro की कीमत 4,999 रुपये है लेकिन इसकी बिक्री 22 सितंबर से 4,499 रुपये में होगी। Realme Dizo Watch 2 को क्लासिक ब्लैक, गोल्डेन पिंक, इवोरी व्हाइट और सिल्वर ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। Dizo Watch Pro ब्लैक और स्पेस ब्लू कलर में उपलब्ध होगा।
Realme Dizo Watch 2 की स्पेसिफिकेशन
Realme Dizo Watch 2 में 1.69 इंच की डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 600 निट्स है। डिस्प्ले पर 2.5D ग्लास है। इसके साथ 20एमएम का स्ट्रैप है। वॉच का वजन 52 ग्राम है। इसके साथ 100 डायनेमिक फेसेज मिलेंगे जो कि कस्टमाइजेबल होंगे। वॉच के साथ 15 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे जिनमें साइकलिंग, वॉकिंग, रनिंग आदि शामिल हैं।

Dizo Watch 2 को Dizo एप के साथ पेयर किया जा सकेगा, इससे पहले यह वॉच रियलमी लिंक के जरिए पेयर होती थी। वॉच के साथ 24x7 हार्ट रेट मॉनिटर के अलावा स्लीप ट्रैकिंग और SpO2 ट्रैकर मिलेगा। इस वॉच में मेंसुरेशन ट्रैकर है और ब्रिदिंग गाइड भी उपलब्ध है। वॉच से म्यूजिक के अलावा फोन का कैमरा भी कंट्रोल हो सकता है। Dizo Watch 2 को 5ATM की रेटिंग मिली है और इसमें 260mAh की बैटरी है जिसे लेकर 10 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

Realme Dizo Watch Pro की स्पेसिफिकेशन
Dizo Watch Pro में 1.75 इंच की एचडी डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 600 निट्स है। इसमें GPS और ग्लोनास का सपोर्ट है। वॉच के साथ 100 फेस कस्टमाइजेबल वॉच फेसेज होंगी और इसमें 90 स्पोर्ट्स मोड्स भी मिलेंगे। वॉच के साथ 24x7 हार्ट रेट मॉनिटर के अलावा स्लीप ट्रैकिंग और SpO2 ट्रैकर मिलेगा। इस वॉच में मेंसुरेशन ट्रैकर है और ब्रिदिंग गाइड भी उपलब्ध है। वॉच से आप फोन को भी अनलॉक कर सकेंगे। इसे वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है जो कि बड़ी बात है। Dizo Watch Pro में 390mAh की बैटरी है जिसे लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।