कानपुर का मामला:थाने में शिकायत करने पहुंची युवती से एसओ ने अभद्रता की, कहा- अगली बार कपड़े फाड़कर आना तो रेप का केस दर्ज कर लूंगा
 

कानपुर में एक महिला के साथ एसओ ने अभद्रता की। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दरोगा महिला से कह रहा है कि अगली बार अपने कपड़े फाड़कर आना तो रेप का केस दर्ज कर दूंगा।
घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया
पहले भी विवादों में आ चुके हैं एसओ रामऔतार, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

उत्तर प्रदेश में खाकी वर्दी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। अभी महोबा के निलंबित एसपी मणिलाल पाटीदार की कथित रिश्वतखोरी का मामला शांत नहीं हुआ था कि अब कानपुर में नर्वल थाने के एसओ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि थाने में शिकायत करने पहुंची एक महिला से एसओ ने अमर्यादित तरीके से बात की। वीडियो में नर्वल इंस्पेक्टर दिख तो नहीं रहे हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि उनकी आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है। थाना परिसर भी दिख रहा है। मामले को संज्ञान में लेकर डीआईजी ने एसओ को लाइन हाजिर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि एक महिला जमीन के कब्जे की शिकायत लेकर एसओ रामऔतार के पास पहुंची थी। वह यहां एसओ के सामने बात रखते देखी जा रही है। थाने में दोनों पक्ष मौजूद हैं। इसी दौरान महिला की शिकायत पर एसओ आरोपित को डांट-फटकार लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। बातचीत के दौरान ही एसओ महिला से कह रहे हैं कि इस बार आना तो कपड़े फाड़कर आना। फिर दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर लूंगा।

एसओ आरोपित को गाली-गलौज कर रहे हैं। उससे अभद्र भाषा में बात कर रहे हैं। घटना का पूरा वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले की जानकारी होने पर डीआईजी प्रीतिंदर सिंह ने रामऔतार को लाइन हाजिर कर दिया और मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।