खगड़िया में रफ्तार का कहर, NH 31 पर ट्रैक्टर के धक्के से ऑटो सवार दो लोगों की मौत, तीन घायल

बिहार के खगड़िया जिले में रफ़्तार का कहर। एनएच 31 पर अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने ऑटो में पीछे से ठोकर मार दी। हादसे में ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गई वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गए। घटना जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र के  एनएच 31रोहरी चौक के पास बुधवार सुबह की है। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर दिया।

मृतकों में थाना क्षेत्र के महदा गांव निवासी राजेन्द्र पासवान का 35 वर्षीय पुत्र अनिल पासवान और बाबू बगीचा गांव निवासी 35 वर्षीय चंदन कुमार साह बताए जा रहे हैं। घटना में घायल दीपक कुमार, आनंद कुमार सहित तीन लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। सभी लोग ऑटो से खगड़िया की ओर जा रहे थे। एनएच 31 पर रोहरी चौक के पास पहले से खड़े ऑटो में अनियंत्रित ट्रैक्टर पीछे से जोरदार धक्का मारते हुए पान की दुकान में घुस गया।

हादसे में गंभीर रूप से घायल सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से खगड़िया सदर अस्पताल भेजा। घटना से आक्रोशित लोगों ने पीड़ित परिवारों को मुआवजा देने की मांग को लेकर एनएच जाम कर दिया। गोगरी सीओ कुमार रविंद्र नाथ और बीडीओ अजय कुमार आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं। इधर थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि ट्रैक्टर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।