गुरुग्राम । राजीव चौक अंडरपास में बुधवार रात लगभग साढ़े नौ बजे तेज रफ्तार कार ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। नजदीक से गुजर रहे लोगों ने उन्हें तत्काल नजदीक अस्पताल में पहुंचाया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। एक अन्य की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

मृतक की पहचान सेक्टर-47 यूनिवल्र्ड गार्डन-दो में परिवार सहित किराये पर रह रहे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव रहसुपुर निवासी 33 वर्षीय शक्ति सिंह के रूप में की गई। घायल की पहचान मृतक के सगे छोटे भाई अविनाश सिंह के रूप में की गई। शक्ति सिंह अबू धाबी में इंजीनियर थे। वह 30 सितंबर को ही वहां से गुरुग्राम पहुंचे थे। अविनाश भी इंजीनियर हैं। उत्तर प्रदेश के नोएडा में रह रहे सबसे बड़े भाई अभिषेक सिंह की शिकायत पर सिविल लाइंस थाना पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। अभिषेक सिंह भी एक निजी कंपनी में इंजीनियर हैं।

शिकायत के मुताबिक शक्ति सिंह एवं अविनाश सिंह नवरात्र की पूजा के लिए सामान खरीदने बुधवार शाम सदर बाजार बाइक से पहुंचे थे। वापस घर लौटने के दौरान जैसे ही राजीव चौक अंडरपास में पहुंचे वैसे ही पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों भाई बाइक पर से उछलकर गिर गए थे।

सिर में चोट लगने की वजह से शक्ति सिंह की मौत हो गई। अविनाश के भी सिर अन्य जगह चोट लगी है। बाइक शक्ति सिंह चला रहे थे। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपित की पहचान शुरू कर दी है। बता दें कि जिले में प्रतिदिन दो से तीन हादसे हो रहे हैं। अधिकतर हादसे रफ्तार की रोमांच की वजह से हो रहे हैं। इस साल अब तक 240 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है