अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar)  जिले में एक छात्र (student) को जान से मारने की नियत से जबरदस्ती जहर (poison) पिलाने का मामला सामने आया है. जहर पीने से छात्र की हालत बिगड़ गई, जिसे बानसूर अस्पताल (Bansur Hospital) भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

छात्र का बानसूर अस्पताल में इलाज जारी

घटना जिले के बानसूर के गांव बबेड़ी की है, जहां खेत पर काम कर रहे एक छात्र अभयसिंह को आपसी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने छात्र को जबरदस्ती जहर पिलाया. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया. जहर पीने के बाद छात्र की हालत बिगड़ने लगी, तभी आस-पास के लोगों ने आनन-फानन में उसे बानसूर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है.
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

वहीं मामले को लेकर बानसूर के हरसोरा थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है. रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर पड़ी जहरीले पदार्थ की बोतल को बरामद किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़ित छात्र अभय सिंह गुर्जर ने बताया कि जब वह खेत पर काम कर रहा था उस समय तीन युवक थार गाड़ी में सवार होकर आए और उसके मुंह पर पट्टी बांध कर उसे गाड़ी में बिठा लिया और जबरदस्ती उसे जहर पिला दिया. पीड़ित युवक ने आरोपियों पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.