यूपी | के बिजनौर में सनसनीखेज वारदात में 21 वर्षीय छात्रा की उसके ही प्रेमी ने हत्या कर दी है। छात्रा के प्रेमी ने शादी का दबाव डालने पर उसे मार डाला। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने मंगलवार को बताया कि बढ़ापुर थानाक्षेत्र के कोपा गांव में प्रियंका 26 सितंबर को घर के पीछे 20-25 कदम दूर खेत में मृत मिली थी। उसके पेट पर धारदार वस्तु का प्रहार किया गया था। प्रियंका की मां ने पुलिस को जानकारी दी थी कि 25 सितंबर की रात उसने जब उसे बिस्तर से गायब पाया तब काफी तलाश किया गया। अगले दिन खेत में प्रियंका शव मिला।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज सुबह नगीना की बूढ़ावाली चुंगी से नौबहार और उसके साथी रोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो दोंनो ने अपना गुनाह कबूल किया। पुलिस ने हत्या मे प्रयुक्त प्लास्टर काटने वाला कटर,खून लगी टी शर्ट और घटना के समय प्रयोग हुई बाइक बरामद कर ली है।

अधीक्षक के मुताबिक नौबहार ने पूछताछ के दौरान पुलिस बताया कि वह कोपा गांव में प्रियंका के घर के समीप अपनी नानी के घर रहकर पिछले तीन साल से हड्डी के एक डाक्टर के क्लीनिक पर कंपाउडरी कर रहा था।  इसी दौरान उसका प्रियंका से प्रेम हो गया।

पुलिस के अनुसार नौबहार ने बताया कि अब प्रियंका मुकदमे मे फंसाने की धमकी देकर शादी का दबाव बना रही थी लेकिन अलग अलग जातियों से होने के कारण वह उससे शादी करना नही चाहता था। नौबहार ने अपने मिञ रोहित के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। नौबहार और रोहित 25 सितंबर को प्लास्टर काटने वाला कटर कूपा गांव गये। नौबहार ने रात में प्रियंका को घर के पीछे बुला लिया। यहां प्रियंका के दुपटटे से मुंह दबाकर उसके पेट मे कटर मारकर हत्या कर दी।