Naagin 5: छोटे पर्दे पर सुरभि चंदना ने अपना अलग मुकाम बनाया है। 'कुबूल है' से लेकर 'नागिन 5' तक उनकी अदाकारी को खूब पसंद किया गया है। लॉकडाउन के नियमों में छूट मिलने पर Naagin 5 की शूटिंग अभी शुरू हुई। एकता कपूर के इस शो के कुछ नए वीडियो सामने आए, जिनमें सुरभि रोमांटिक सीन करती नजर रही हैं। इसके बाद सवाल भी उठे कि देश कोरोना जैसी महामारी का सामना कर रहा है, हर किसी को सोशल डिस्टेंगिंस की सलाह दी जा रही है और Surbhi Chandna रोमांटिक सीन कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने आलोचकों को जवाब दिया है। Surbhi Chandna का कहना है कि Naagin 5 में उनका जिस तरह का रोल है, रोमांटिक सीन उसकी जरूरत है।

बात दें, Naagin 5 में सुरभि के साथ ही मोहित सहगल और शरद मल्होत्रा लीड रोल में हैं। Naagin 5 पिछले नागिन सीजन की तुलना में काफी अलग है। इस बार बदला लेने की कहानी है, जिसमें प्यरा का तड़का लगा है। पूरी कहानी बानी (सुरभि), जय (मोहित) और वीर (शरद) के बीच बुनी जा रही है।

हाल ही में एक इंटरव्यूर में सुरभि से नागिन 5 के बारे पूछा गया कि क्या रोमांटिक दृश्यों को करते समय उन्हें कोई आशंका है? महामारी के बीच शूटिंग कैसे की गई? इस पर अभिनेत्री ने कहा, टीवी ने रोमांटिक दृश्यों की शूटिंग बंद नहीं की है। वास्तव में हर दृश्य को आवश्यक सावधानी बरतने के बाद शूट किया जाता है।

Naagin 5 की स्टार ने कहा, हम हर शॉट के बाद हैंड सैनिटाइज़र का उपयोग करते हैं, यहां तक ​​कि कुर्सियों को बार-बार साफ किया जाता है और हमारे तापमान की जांच की जाती है। हम अपनी प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए काड़े भी पी रहे हैं। मैं महामारी के कारण रोमांटिक दृश्य करने से नहीं कतरा सकती, क्योंकि मेरा काम इसकी मांग करता है।

इस बीच, हाल ही में प्रशंसकों को सुरभि चंदना और मोहित सहगल के तांडव दृश्य भी देखने को मिले। यह शो में अभिनेत्री के लिए पहला तांडव दृश्य था।