गुजरात के जामनगर जिले की ध्रोल तहसील में आज रेप के विरोध में बंद रखा गया। शहर के मार्केट से लेकर सभी दुकानें तक बंद रहीं। यह बंद जामनगर जिले में पिछले एक महीने में दुष्कर्म की 5 वारदातों के विरोध में था। बता दें, अभी दो दिन पहले ही दो कुख्यात बदमाशों ने पति की आंखों के सामने ही एक नर्स का किडनैप कर सामूहिक दुष्कर्म किया था। हालांकि, पुलिस ने घटना के 4-5 घंटों के बाद ही दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था।

शनिवार को पेशे से नर्स महिला पति के साथ बाइक पर माताजी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी बीच सुनसान रास्ते पर दो बदमाशों ने इन्हें रोका और चाकू-छुरी दिखाकर पति की पिटाई के बाद नर्स का किडनैप कर ले गए थे। आरोपियों ने दोनों के पैसे और मोबाइल भी लूट लिए थे। पीड़िता को जंगल में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर फरार हो गए थे।

पति की शिकायत पर लोकल क्राइम ब्रांच (एलसीबी) की टीम ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को 4-5 घंटों में ही दबोच लिया था। इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की मदद ली गई थी और पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी थी। दूसरे शहर भागते समय ही एलसीबी ने दोनों को अरेस्ट कर लिया था। आरोपियों के पास से लूटा हुआ सामान भी बरामद कर लिया था।