पूर्णिया। नशा मुक्त पूर्णिया को लेकर पुलिस का अभियान जारी है। इसी क्रम में शहर के मधुबनी टीओपी सहायक थाना क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर पुलिस ने कुल 20.60 ग्राम स्मैक बरामद किया है। इस दौरान पुलिस ने एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। पुलिस ने दोनों स्थानों से कुल दो लाख चार हजार पांच सौ पचास रुपये नकद, एक इलेक्ट्रानिक वेइंग मशीन एक मोबाइल भी जब्त किया है।

पहली छापेमारी मधुबनी टीओपी क्षेत्र के कृष्णापुरी यादव टोला निवासी चंदन कुमार के घर की गई। टीओपी अध्यक्ष श्यामनंदन यादव की अगुवाई में की गई इस छापेमारी में चंदन कुमार पिता अशोक यादव के घर से 18 ग्राम स्मैक बरामद किया गया। इस दौरान चंदन कुमार उसके भाई रंजीत कुमार को पुलिस भागने के दौरान खदेड़कर पकड़ लिया। पुलिस ने चंदन कुमार के घर से एक लाख 89 हजार नौ सौ 80 रुपये नकद एक इलेक्ट्रानिक बेइंग मशीन भी बरामद किया है। बता दें कि पुलिस को यह सूचना मिली थी कि चंदन कुमार द्वारा घर से अवैध रुप से स्मैक बेचा जा रहा है। आवश्यक कार्रवाई के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इधर सहायक थाना क्षेत्र के वी मार्ट एंव मैक्स दुकान के पीछे अवैध रुप से स्मैक बिक्री की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना के आधार पर सहायक खजांची हाट थानाध्यक्ष पुअनि संजय ङ्क्षसह के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर मरंगा थाना क्षेत्र के उफरैल निवासी पंकज यादव की पत्नी रंजना देवी को गिरफ्तार किया। रंजना देवी के पास से 2.60 ग्राम स्मैक, एक मोबाइल 14 हजार छह सौ बीस रुपये नकद बरामद किया गया। आवश्यक कार्रवाई के बाद आरोपित महिला को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।