सासाराम । रोहतास जिले के शिवसागर के बमहौर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जिले के एनएच किनारे एक लाइन होटल पर एक अनियंत्रित ट्रक ने 10 लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक घटना में चार की मौत हो गई है तथा 6 घायल हो गए हैं। इनमें से घायल 5 महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। 
जानकारी के मुताबक, ईंट भट्ठा में काम करने वाले मजदूर तथा उसके परिवार यूपी से झारखंड के लातेहार लौट रहे थे। इसी बीच शिवसागर थाना क्षेत्र के बम्हौर के पास एनएच के किनारे एक लाइन होटल पर सभी लोग रुके थे। जैसे ही सड़क किनारे यह लोग जलपान के लिए ट्रक से उतरे, इसी दौरान एक अन्य अनियंत्रित ट्रक ने सभी को कुचल दिया। इसके बाद आनन-फानन में सभी को शिवसागर के पीएससी लाया गया जहां से घायलों को पटना रेफर किया गया। वहीं चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।  
बताया जा रहा है कि मृतकों में  संतोष लोहरा, दिलीप लोहरा के अलावा 2 साल का आशीष लोहरा तथा 3 साल का बलवंत लोहरा शामिल है। वहीं घायल 7 साल की रेखा कुमारी, 17 साल की कविता कुमारी, 19 साल की फुल कुमारी, 40 साल की सुनीता देवी तथा 28 साल की बासमती देवी व अन्य हैं। सभी घायलों को पटना भेजा गया है। मृतकों के शवों का सासाराम के सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके लिए चिकित्सकों की टीम लगाई गई है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने ट्रक को जब्त कर लिया है। लेकिन ट्रक चालक भागने में सफल रहा है।