बारां. शहर में देर रात एक मैरिज गार्डन में शादी समारोह (Marriage function) से चोरों का दल दुल्हन के करीब 10 लाख रुपये के सोने और चांदी (Jewelry worth ten lakh stolen) के जेवर ले उड़ा. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) को खंगाला. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में 3 संदिग्ध (Suspected thieves) नजर आए हैं, जिनमें से 1 बैग लेकर बाहर निकलता हुआ दिखाई दे रहा है. देर रात पुलिस की साइबर टीम ने भी मौके का मुआयना किया. पुलिस ने चोरी के इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
दुल्हन के कमरे से हुई चोरी
जानकारी के अनुसार बारां शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित नटराज मैरिज गार्डन में रात धाकड़ समाज के व्यक्ति रामप्रसाद की बेटी की शादी का कार्यक्रम चल रहा था. समारोह के बीच में ही चोरों ने दुल्हन के कमरे से उसके लिए लड़के वालों की तरफ से आए करीब 300 ग्राम सोना और करीब 500 ग्राम चांदी के जेवर उड़ा दिए. जिस समय चोरी की ये घटना घटी उस दौरान पीड़ित परिवार कमरे के बाहर शादी समारोह में चल रही रस्में निभा रहा था. घटना के करीब आधे घंटे बाद जब पीड़ित परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे तो उन्हें गहनों की चोरी का पता चला.
CCTV फुटेज में दिखाई दिए 3 संदिग्ध
घटना के संदर्भ में सब-इंस्पेक्टर दलपत सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में पहली मंजिल के 11 नंबर कमरे से एक व्यक्ति सोने-चांदी का बैग लेकर निकलता हुआ दिखाई दिया है. उसने पास के खेत में जेवरात को निकाला और बैग को फेंक कर चला गया. उसके पीछे दो व्यक्ति भी चलते हुए दिखाई दिए हैं. इस घटना में तीन व्यक्तियों की संलिप्तता पाई गई है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.