बॉलीवुड में सत्तर अस्सी के दशक की दिग्गज अभिनेत्री रही परवीन बॉबी के ऊपर एक बायोपिकल वेब सीरीज़ आने को तैयार है। इस वेब सीरीज़ में दक्षिण की अभिनेत्री अमला पॉल, परवीन बॉबी की भूमिका निभाएंगी। यह फिल्म मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष के तले यह बनने बनेगी। इसी के साथ ही महेश भट्ट करेंगे डिजिटल डेब्यू
भी करेंगे।
भट्ट ने पिछले साल ही अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में घोषणा की थी। यह वेब सीरीज़ अभिनेत्रियों और फ़िल्ममेकर्स के बीच के रिश्तों पर आधारित होगी। यह भी माना जा रहा है कि महेश भट्ट अपनी और परवीन बॉबी के बीच के रिश्ते की अफवाह के ऊपर यह वेब सीरीज़ बना रहे हैं। इस बात की चर्चा है कि इस वेब सीरीज़ की मुख्य अभिनेत्री का किरदार परवीन बॉबी से प्रभावित है। इससे पहले मेहश भट्ट ने साल 2006 में कंगना रनौत और शाइनी आहूजा को लेकर 'वो लम्हें' बनाई थी। कहा जाता है कि इसका किरदार भी परवीन बॉबी से प्रभावित था। 
महेश भट्ट की ही तरह कबीर ख़ान भी अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। उनकी वेब सीरीज़ फॉरगॉटन आर्मी 24 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इसके अलावा हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने भी डिजिटल डेब्यू की घोषणा की है। वह अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम पर वेब सीरीज़ बनाने वाले हैं। वहीं, महेश माजंरेकर भी डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। वह अभय देओल के साथ एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। 
अभिनेत्री रवीना टंडन मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर पर वेब सीरीज बना रही हैं। अभिनेत्री इस परियोजना की मदद अपने घरेलू बैनर एए फिल्म्स के माध्यम से करेंगी। यह वेब शो साइकॉलॉजिकल स्पेस पर आधारित है, जिसमें स्प्लिट पर्सनैलिटी की धारणा पर आधारित कहानी दिखाई जाएगी।
इस बारे में रवीना ने कहा, "जिस कहानी पर मैंने कड़ी मेहनत की है, उसे दुनिया के सामने लाने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। यह एक मनोरंजक कहानी है, जिसे मैंने खुद लिखा है, यह दर्शकों को उनकी सीट के किनारे पर बिठाए रखेगा। कॉन्सेप्ट की बात करें तो मैंने अब तक जितनी बार कोशिश की है, यह वेब सीरीज उनसे बहुत अलग है, इसलिए मुझे आशा है कि लोगों को यह पसंद आएगी।