Monday, September 26, 2022
Homeखबरेंरिश्वत लेने के आरोप में 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

रिश्वत लेने के आरोप में 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

नोएडा में युवक से रिश्वत लेने के आरोप में 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड हो गए। युवक पर गांजा तस्करी का आरोप लगाकर पकड़ा। फिर 20 हजार रुपये रिश्वत लेकर उसे छोड़ दिया। रुपए लेने का वीडियो सामने आया है। नारंग बिशनपुरा गांव का रहने वाला है। वह नोएडा में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। नारंग ने बताया, "14 सितंबर को पुलिस मुझे घर से हमें पकड़कर ले गई। इसकी जानकारी हमारे दोस्त मोहित को हुई, तो वह थाने पहुंचा।" मामले की जानकारी ली। सब इंस्पेक्टर लवकेश कुमार ने कहा, "नारंग अंतरराष्ट्रीय गांजा तस्कर है। अगर इसको छुड़ाना है, तो 50 हजार रुपए की व्यवस्था करो, वरना इसको 5 साल जेल में रहने से कोई नहीं रोक सकता है।"

उनसे बताया, " मगर मेरे दोस्त ने कहा कि मैं इतने रुपए नहीं दे सकता है, तो पुलिस वाले 50 हजार से 30 हजार रुपए पर आ गए औ अंत में 20 हजार रुपए लेकर छोड़ दिया। इस मामले को लेकर पीड़ित युवक के मालिक मोहित का दावा है कि सेक्टर-58 के 5 पुलिसकर्मी इसमें शामिल हैं। इस घटनाक्रम का वीडियो और ऑडियो उसके पास सबूत के तौर पर मौजूद है।"

पीड़ित ने इस मामले में गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट को पत्र लिखकर न्याय की मांग की थी। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने तत्काल कार्रवाई की है। एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया, "पुलिस गांजा तस्कर के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़ा था। जिसे छोड़ने के लिए सेक्टर-57 चौकी इंचार्ज ने 20 हजार रुपये लिए थे। इसकी शिकायत मिलने पर जांच की गई, तो आरोप सही मिले।" एडीसीपी ने बताया, "सेक्टर-57 चौकी इंचार्ज लवकेश कुमार, हेड कांस्टेबल राज कुमार त्यागी, कांस्टेबल अंकित बालियान और सोनू कुमार को सस्पेंड कर दिया। रिश्वत लेते हुए वीडियो में दिख रहे कांस्टेबल सोनू कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।"

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments