Wednesday, November 30, 2022
Homeखबरेंदुष्कर्म करने में नाकाम रहने पर भाई ने की बहन की हत्या

दुष्कर्म करने में नाकाम रहने पर भाई ने की बहन की हत्या

उदयपुर। बांसवाड़ा जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां चचेरे भाई ने पहले अपनी बहन से दुष्कर्म करने की कोशिश की और बाद में उसकी हत्या कर दी। दो दिन से आरोपित भाई ही पुलिस को गुमराह कर रहा था। शक होने पर पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया कि जब बहन ने कहा कि वह परिजनों को उसकी करतूत बताएगी तो उसी ने गला घोंटकर उसकी जान ले ली।

पुलिस को एक छात्रा का अर्द्धनग्न शव मिला

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को बांसवाड़ा जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र में खोडन नाले के समीप पुलिस को एक छात्रा का अर्द्धनग्न शव मिला था। उसकी पहचान होने पर पता चला कि एक दिन पहले छात्रा के परिजनों ने उसके अपहरण का मामला दर्ज कराया था और बताया कि चचेरे भाई की मौजूदगी में उसका अपहरण तीन नकाबपोश युवकों ने कर लिया था। इस मामले को बांसवाड़ा के पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा ने गंभीर माना और उप अधीक्षक सूर्यवीर सिंह और कैलाश चंद्र मीणा के अलावा लोहारिया, गढ़ी, मोटागांव, अरथूना और घाटोल थानाधिकारी भी इस मामले की जांच में जुटी थी।

पुलिस हत्या का मामला दर्ज

एफएसएल टीम और डॉग स्कावयड की भी मदद ली गई। पीड़िता के पिता के बेटी की पहचान करने के बाद पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी। पहले से दर्ज अपहरण की घटना के दौरान मौके पर बताए जा रहे पीड़िता के चचेरे नाबालिग भाई से पुलिस अधिकारियों ने घटना को लेकर पूछताछ की। उसके अलग-अलग कहानी बताए जाने पर पुलिस को उस पर शक हुआ। जिस पर बीती रात उसे थाने बुलाकर उससे दोबारा पूछताछ की।

बहन के साथ दुष्कर्म

पुलिस अधिकारियों ने इस बार थोड़ी सख्ती दिखाई तो उसने सच उगल दिया और बताया कि उसी ने अपनी बहन की हत्या की। उसने बताया कि 11 वीं में पढ़ रही वह अपनी चचेरी बहन के साथ जंगल से जा रहा था। उसी दौरान उसने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म करना चाहा। बहन के विरोध के चलते वह इसमें सफल नहीं हुआ। साथ ही बहन ने परिवार में सबको उसकी करतूत बबताने की धमकी दी तो वह डर गया और खुद को बचाने के लिए उसने बहन की हत्या कर दी। उस पर संदेह नहीं हो, इसके लिए उसने बहन का मोबाइल फोन तोड़ााऔर पानी में डाल दिया। वहीं, खुद का शर्ट फाड़कर मौके पर फेंक दिया ताकि लगे कि अपहरणकर्ताओं से उसकी झड़प हुई और उसका शर्ट फट गया। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group