Sunday, January 29, 2023
Homeखबरेंकहासुनी में बीच-बचाव करने पहुंचे भाई की चचेरे भाई ने की हत्या

कहासुनी में बीच-बचाव करने पहुंचे भाई की चचेरे भाई ने की हत्या

उदयपुर । बांसवाड़ा जिले में एक युवक की उसकी चचेरे भाई ने हत्या कर दी। वह अपने छोटे भाई को बचाने के लिए बीच-बचाव कर रहा था कि हमलावर चचेरे भाई ने उसके सिर पर लाठी मारकर उसकी जान ले ली और मौके से फरार हो गया। अब पुलिस हत्या के आरोपित की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार यह हत्याकांड बांसवाड़ा जिले के आनथूना थाना क्षेत्र का है।जहां फलाबरा गांव के 24 वर्षीय पंकज पुत्र भाणजी पारगी की हत्या उसके चचेरे भाई अर्जुन पुत्र वेलजी पारगी ने कर दी।मृतक की मां लक्ष्मी देवी ने हत्या का मामला दर्ज कराया,जो घटना के समय मौके पर मौजूद थी।

उसने बताया कि किसी बात पर उसके छोटे बेटे मुकेश और अर्जुन के बीच कहासुनी हो गई थी।अर्जुन लाठी लेकर आया और मुकेश पर हमला करने लगा।यह देखकर उसका बड़ा बेटा पंकज आया और बीच-बचाव करने लगा।गुस्से में आए अर्जुन ने पंकज के सिर पर तेजी से लाठी मारी, जिससे वह मौके पर बेहोश होकर गिर पड़ा। पंकज को बेहोश देखकर अर्जुन मौके से फरार हो गया।

मां लक्ष्मी ने बताया कि जब तक वह पंकज को संभालती तब तक उसके प्राण निकल चुके थे। उसने परिजनों को घटना की जानकारी दी। इसी बीच किसी ग्रामीण के जरिए पुलिस को घटना का पता चला। जिस पर अरथूना थानाधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया जाब्ते के साथ मौके पर आए।

उन्होंने आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस की टीम हत्या आरोपित अर्जुन की तलाश में लगाई।इधर,पुलिस ने मृतक पंकज का शव परतापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group