Thursday, December 1, 2022
Homeखबरेंछत्तीसगढ़ः सिगरेट के रुपये मांगने पर दुकानदार की बेरहमी से हत्या

छत्तीसगढ़ः सिगरेट के रुपये मांगने पर दुकानदार की बेरहमी से हत्या

रायपुर में कुछ लोगों ने एक दुकानदार की बेरहमी हत्या कर दी। दुकानदार की गलती इतनी थी कि उसने सिगरेट देने के बाद उसके रुपये मांगे थे। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला माना थाना क्षेत्र का है।  जानकारी के मुताबिक, पुलिस के पास 3 नवंबर को विक्रम बर्मन ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पिता बीरेंद्र बर्मन का छोटा सा जनरल स्टोर है। वह 2 नवंबर की सुबह दुकान पर गए थे, लेकिन फिर नहीं लौटे। इस पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली। अगले दिन 4 नवंबर को पुलिस को बनरसी गांव के रास्ते में स्थित कुएं में शव पड़ा होने की सूचना मिली। इसके बाद शव को बाहर निकाला गया। 

शिनाख्त के दौरान वह बीरेंद्र का शव निकला है। नाक और आंख के ऊपर चोट के निशान थे। गले में गमछे को कसकर बांधा गया था। इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। जांच में पता चला कि कुछ दिन पहले बनरसी गांव निवासी रुपेश यादव और कोमल यादव को बीरेंद्र की दुकान पर देखा गया था।

इस पर पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि कोमल यादव ने बीरेंद्र से सिगरेट मांगी। बीरेंद्र ने सिगरेट दे दी और रुपये देने को कहा। इस पर कोमल ने बाद में रुपये देने को कहा, तो बीरेंद्र ने उधार में सिगरेट देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। बात बढ़ी तो आरोपियों ने बीरेंद्र की पिटाई कर दी और फिर सिर और गर्दन के पास पत्थर से वार कर दिया। रूपेश यादव ने लाठी से हमला किया। अपने पास रखे गमछे से बीरेंद्र का गला घोंट दिया और शव कुएं में फेंक कर भाग गए। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group