Tuesday, December 6, 2022
Homeखबरेंकांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश की गाड़ी पर हमला, पुलिस को दी शिकायत...

कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश की गाड़ी पर हमला, पुलिस को दी शिकायत…

हरियाणा : आदमपुर उपचुनाव में भव्य की जीत हुई। मतगणना के बाद कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश की गाड़ी पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। पुलिस और सुरक्षा बलों ने कुलदीप समर्थकों को खदेड़ते हुए जेपी की गाड़ी को बाहर निकाला। जिस समय जेपी की गाड़ी जा रही थी, उस समय कुलदीप समर्थक महावीर स्टेडियम के मुख्य गेट से कुछ दूरी पर डीजे लगाकर जीत का जश्न मना रहे थे। जयप्रकाश ने कुलदीप और भव्य समर्थकों पर हमला करने के आरोप लगाए। जयप्रकाश ने कांग्रेस भवन में पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि यह हमला उनके इशारे पर किया गया और इसमें उनकी गाड़ी के शीशे भी टूट गए।

जयप्रकाश ने कहा कि उपचुनाव की मतगणना के अंतिम राउंड में जब वे मतगणना केंद्र से बाहर आए तो कुलदीप समर्थकों ने उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया। वे अपने ड्राइवर, गनमैन के साथ बड़ी मुश्किल से वहां से निकले। गाड़ी पर डंडों और राड से हमला किया गया। जयप्रकाश ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधिकारी को दी है। पुलिस ने सबूत के तौर पर गाड़ी के फोटो लिए है।

जयप्रकाश ने कहा कि कुलदीप ने सिद्ध कर दिया कि वे गुंडे हैं। गाड़ी में बैठते ही पीछे से हमला कर दिया। फायर की आवाज आ रही है। मर्द आदमी सामने से वार करता है। कुलदीप मेरे साथ समय निश्चत कर लें, मैं आदमपुर में आऊंगा। कुलदीप के खिलाफ 307 का पर्चा दर्ज करने की शिकायत दी है। वायरल वीडियो पुलिस को दे रहा हूं। वीडियो में फायर कर रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है।

कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश ने पुलिस में राकेश, सुभाष राडा, शिवांश बिश्नोई, सुरेंद्र जाजुदा, मुकेश जाजुदा, किशोरी, सुनील, संतलाल, विकास, अमित, सुशील पर हमला करने के आरोप लगाए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group