Friday, March 31, 2023
Homeखबरेंकारोबारी की गर्लफ्रेंड से नजदीकी नहीं हुई बर्दाश्त, रस्सी से घोंटा गला

कारोबारी की गर्लफ्रेंड से नजदीकी नहीं हुई बर्दाश्त, रस्सी से घोंटा गला

दिल्ली | करोल बाग इलाके में गर्लफ्रेंड से दोस्ती करने पर नाराज होकर कारोबारी का अपहरण कर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को वारदात में शामिल मृतक के दोस्त समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर शव को सीवर से बरामद कर लिया गया है। मृतक की पहचान 33 वर्षीय मनीष के तौर पर हुई है। राजस्थान के चुरू जिले का रहने वाला मनीष गफ्फार मार्केट में मोबाइल का काम करता था।

मनीष 21 अक्टूबर की रात को घर नहीं पहुंचा तो अगले दिन करोल बाग थाने में परिजनों ने लिखित शिकायत दी। इसी दिन सुबह धौलाकुआं इलाके में लावारिस हालत में मनीष की कार बरामद की गई। पुलिस ने अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही इंस्पेक्टर नवीन कुमार की देखरेख में एसआई विक्रम सिंह और हेडकांस्टेबल मनोज कुमार की टीम गठित की गई। पुलिस ने युवक के फोन की कॉल डिटेल्स खंगाली तो दो मोबाइल नंबर सामने आए।

दोनों नंबर की लोकेशन 21 अक्टूबर की रात को मनीष के साथ-साथ थी। फिर वे अलग-अलग हो गए। ये दोनों नंबर संजय और सीताराम के थे और दोनों चुरू के रहने वाले थे। पुलिस ने उन्हें सोमवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पूछताछ में मालूम हुआ कि संजय कोलकाता में शेयर ब्रोकर है और मनीष का दोस्त है। दोनों की एक ही युवती से गहरी दोस्ती थी। इस बात की जानकारी संजय को हो गई और उसने योजना बनाकर मनीष की हत्या कर दी।

संजय 21 अक्टूबर को कोलकाता से दिल्ली आया। उसने सीताराम को भी बुला लिया। दोनों ने मनीष के साथ कार में शराब पी। फिर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। वे करीब तीन घंटे तक घूमते रहे। फिर शव को धौलाकुआं में फेंक दिया और कार धौलाकुआं में ही खड़ी कर दोनों चुरू चले गए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group