Tuesday, December 6, 2022
Homeखबरेंबरगाड़ी बेअदबी के आरोपी डेरा प्रेमी की गोली मारकर हत्या....

बरगाड़ी बेअदबी के आरोपी डेरा प्रेमी की गोली मारकर हत्या….

पंजाब | गुरुवार सुबह जब प्रदीप सिंह अपनी दुकान खोल कर दुकान में सफाई कर रहा था तो तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए कुल 6 हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इसमें डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की मौत हो गई।पंजाब के कोटकपूरा में गुरुवार सुबह बरगाड़ी बेअदबी मामले में नामजद डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मार कर हत्या कर दी। इस फायरिंग में तीन लोग जख्मी हुए हैं। गैंगस्टर गोल्डी बराड ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर डेरा प्रेमी की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह जब प्रदीप सिंह अपनी दुकान खोल कर दुकान में सफाई कर रहा था तो दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए कुल पांच हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इसमें डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की मौत हो गई। जबकि प्रदीप का सुरक्षाकर्मी हाकम सिंह और दो अन्य भी घायल हो गए। उन्हें गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कालेज फरीदकोट में दाखिल करवाया गया है। अमर सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्रदीप सिंह को मिला दूसरा गनमैन जगदीश सिंह बाथरूम गया था। इस कारण वह बच गया।

फरीदकोट रेंज के आईजी प्रदीप कुमार यादव ने कहा कि हमें सीसीटीवी फुटेज मिले हैं और कुछ सुराग मिले हैं। स्थिति नियंत्रण में है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

फरीदकोट में डेरा प्रेमी की हत्या के बाद सीएम भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा कि पंजाब एक शांतिप्रिय राज्य है जहां लोगों का आपसी भाईचारा बहुत मजबूत है.. किसी को भी पंजाब की शांति भंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.. राज्य की शांति और शांति बनाए रखने के लिए नागरिक और पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं।

सीएम ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

फरीदकोट की घटना के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उच्च स्तरीय बैठक बुला ली है। डीजीपी और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सीएम आवास में  दोपहर 12:30 बजे बैठक होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group