Thursday, December 1, 2022
Homeखबरेंराष्ट्रपिता विवादित मामला : कालीचरण - जो कहा उस पर अफसोस नहीं,कानून...

राष्ट्रपिता विवादित मामला : कालीचरण – जो कहा उस पर अफसोस नहीं,कानून पर है भरोसा

रायपुर | राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को लेकर बीते दिनों की गई विवादित टिप्पणी के मामले में कालीचरण शुक्रवार को रायपुर कोर्ट पहुंचे। इस दौरान कालीचरण ने कहा कि मैंने जो कहा उस पर मुझे आज भी कोई अफसोस नहीं है। आगे काली माई की इच्छा। मुझे न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा विश्वास है और उसका सम्मान करता हूं। मैंने जो कहा था आज भी वह सत्य है।

इस दौरान नोटों पर भगवान की फोटो मामले को लेकर कालीचरण बोले कि नोट पर धन की देवी पर फोटो हो अच्छी बात है, हिंदुओं का प्रचंड रूप से एकीकरण हुआ है। उन्हें लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है, मुझे धर्मकार्य करनें में उत्साह आ गया है। आगे बोले कि राजनीति में धर्म घुसना चाहिए। हमें धर्मराज्य चाहिए तो धर्म राज्य चाहिए।

कांग्रेस नेताओं की भी आलोचना की थी

बता दें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक संगठन द्वारा रावण भाटा मैदान में आयोजित धर्म संसद में धर्मगुरु कालीचरण ने महात्मा गांधी के बारे में अपमानजनक शब्द कहे थे और नाथूराम गोडसे को बापू की हत्या के लिए सही ठहराया था। छत्तीसगढ़ सरकार में कांग्रेस के नेताओं की भी आलोचना की थी। कहा था कि लोगों को धर्म की रक्षा के लिए एक कट्टर हिंदू नेता को सरकार का मुखिया चुनना चाहिए। उनके द्वारा कही गई बातें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं।

महिलाएं के बारे में भी कह डाली थी ये बात

कालीचरण ने महिलाओं को लेकर कहा था कि हमारा मुख्य कर्तव्य क्या है- धर्म की रक्षा करना। हमें सरकार में एक कट्टर हिंदू राजा का चुनाव करना चाहिए, भले ही कोई भी हो। "हमारे घरों की महिलाएं बहुत अच्छी और सभ्य हैं और वे मतदान के लिए नहीं जाती हैं। जब सामूहिक दुष्कर्म होंगे तो आपके घर की महिलाओं का क्या होगा। महामूर्खों…मैं उन लोगों को बुला रहा हूं जो वोट देने के लिए बाहर नहीं जाते हैं।"

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group