Sunday, January 29, 2023
Homeखबरें विधायकों की तैयार हो रही कुंडली

 विधायकों की तैयार हो रही कुंडली

भोपाल ।  भाजपा को राहुल गांधी का फोबिया हो गया है। भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा बुरी तरह से घबरा गई है। यही वजह है कि भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत से ही भाजपा  की नजर इस यात्रा पर है। यह बयान कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी सीपी मित्तल ने दिया है।
दरअसल रविवार को कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी सीपी मित्तल जबलपुर पहुंचे जहां कांग्रेस नेताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सवाल उठाने पर उन्होंने भाजपा  पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा  डर गई है। भाजपा  इस यात्रा की सफलता से घबराई हुई है।
चुनाव जीतने वाले उम्मीदवारों को मिलेगा टिकट
मध्य प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सीपी मित्तल ने कहा है कि चुनाव जीतने वाले उम्मीदवारों को विधानसभा चुनाव में टिकट मिलेगा। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस 150 से भी ज्यादा सीटें जीत कर आएगी। संगठन और पार्टी के मौजूदा विधायकों और दावेदारों को लेकर उन्होंने साफ किया है कि कांग्रेस ऐसे विधायकों और दावेदारों की कुंडली तैयार कर रही है। आगे उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने पर कांग्रेस विधायक दल मुख्यमंत्री का चेहरा चुनेगा।
प्रदेश सह प्रभारी सीपी मित्तल ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा  नेताओं में मनमुटाव है। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि पहले भाजपा  नेता अपने संगठन को मजबूत करें। वहीं इंदौर में चल रहे प्रवासी भारतीय सम्मेलन को लेकर सह प्रभारी मित्तल ने कहा है कि मध्यप्रदेश में जब भी प्रवासी भारतीय सम्मेलन हुआ तब-तब कांग्रेस की ही सरकार बनी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group