Saturday, November 26, 2022
HomeखबरेंManoj Bajpayee की अपकमिंग "Court Room Drama" की तस्वीरें आई सामने, मुंबई...

Manoj Bajpayee की अपकमिंग “Court Room Drama” की तस्वीरें आई सामने, मुंबई में चल रही है शूटिंग…

Court Room Drama : राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपने अपकमिंग अनटाइटल्ड कोर्ट रूम ड्रामा की घोषणा की। विनोद भानुशाली के भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड, सुपर्ण एस वर्मा और ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित, इस कोर्ट रूम ड्रामा के सेट से तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं।

इस कोर्ट रूम ड्रामा की शूटिंग पिछले महीने के शुरुआती हफ्तों में शुरू हुई थी, मुंबई में चल रही इसकी शूटिंग की कुछ झलकियां सामने आने लगी हैं। ये तस्वीरें मुंबई शेड्यूल की हैं, जिसमें कोर्ट रूम के कुछ इंटेंस सीन शूट किए जाएंगे। इसके अलावा, शुरू से अंत तक, शेड्यूल को मुंबई में अलग अलग जगहों पर शूट किया जाएगा।

हाल ही में, टीम ने जोधपुर में एक शूटिंग शेड्यूल खत्म किया है जो कलाकारों के लिए एक शानदार अनुभव रहा है। मनोज बाजपेयी ने इस यात्रा के दौरान शहर के अमेजिंग हॉस्पिटैलिटी का अनुभव करने के लिए भी आभार व्यक्त किया। इसके अलावा, जबकि फिल्म की शूटिंग अच्छी तरह से आगे बढ़ रही है, निर्माता 2023 में इसके रिलीज होने की उम्मीद कर रहे हैं।

यह हार्ड हिटिंग कहानी हिंदी फिल्मों में निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की की शुरूआत है जिन्होंने एस्पिरेंट्स, सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड, फ्लेम्स जैसे कई लोकप्रिय ओटीटी शोज बनाए है। यह फिल्म सुपर्ण एस वर्मा और मनोज बाजपेयी को उनकी अवॉर्ड विनिंग सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के बाद एक साथ लाती है। फिल्म में एक बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है।

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड की प्रस्तुति, अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group