Tuesday, December 6, 2022
Homeखबरेंप्रेम विवाह के खिलाफ मां और भाई ने युवती का गला दबाकर...

प्रेम विवाह के खिलाफ मां और भाई ने युवती का गला दबाकर की हत्या

गाजियाबाद में परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह की तैयारी कर चुकी गुलफ्सा (20) की घर में ही तकिये से गला दबाकर हत्या कर दी गई। आरोप उसके भाई तोहिद, मोहिद और मां शमशीदा पर है। वे शव को सुपुर्द-ए-खाक करने की तैयारी भी कर चुके थे लेकिन गुलफ्सा के प्रेमी समीर ने पुलिस को उनकी पूरी साजिश बता दी। इस पर पुलिस ने तोहिद और मोहिद को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि शमशीदा की तलाश की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बहन से प्रेम विवाह करने से इनकार किया था। वह नहीं मानी तो उसकी जान ले ली। वह डासना गेट निवासी जिस समीर से शादी करना चाहती थी, वह उन्हें पसंद नहीं था।

कैला भट्ठा के इस्लामनगर में यह वारदात बुधवार की रात तीन बजे हुई। हत्या होने से ठीक पहले गुलफ्सा मोबाइल फोन पर समीर से बात कर रही थी। उसे आशंका थी कि भाई और मां उसकी जान ले सकते हैं।

उन्हें कमरे की ओर आता देख उसने फोन को छिपा दिया था। इसलिए, हत्या के दौरान समीर उनकी बातचीत सुनता रहा, यह रिकार्ड भी हो गई। इसी रिकार्डिंग को उसने बृहस्पतिवार की सुबह नगर कोतवाली की पुलिस को सुनाया।इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस पहुंची तो गुलफ्सा के भाई और मां ने सामान्य मौत होने का हवाला देकर मामला दबाने का प्रयास किया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो दम घुटने से मौत की बात आई। एफआईआर समीर ने दर्ज कराई है।एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि समीर की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। तोहिद और मोहिद को गिरफ्तार कर लिया गया है। शमशीदा की तलाश की जा रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group