Thursday, December 8, 2022
Homeखबरेंउपचुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक...

उपचुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुए रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक चौधरी  

मुजफ्फरनगर । उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट से उपचुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) गठबंधन को तगड़ा झटका लगा है। टिकट न मिलने से नाराज रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक चौधरी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हो गए हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने अभिषेक चौधरी को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
दरअसल, राष्ट्रीय लोक दल के प्रदेश प्रवक्ता रहे अभिषेक चौधरी ने खतौली सीट से टिकट मंगा था, लेकिन उनकी दावेदारी को दरकिनार करते हुए पार्टी ने बाहरी प्रत्याशी मदन भैया को मैदान में उतार दिया। इसके बाद अभिषेक चौधरी और उनके समर्थकों ने प्रत्याशी बदलने की मांग को लेकर रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी को मंगलवार शाम 8 बजे तक का अल्टीमेटम दिया था। अल्टीमेटम की मियाद पूरी होने के बाद अभिषेक चौधरी ने भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई।
अभिषेक चौधरी समर्थकों की मांग थी कि बाहरी प्रत्याशी कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में अभिषेक चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विधानसभा में सर्व समाज के लोग एकत्रित हैं। लोगों ने निर्णय लिया है कि यहां पर स्थानीय प्रत्याशी को चुनाव लड़ना चाहिए। चाहे वही कोई भी हो, जिसने राष्ट्रीय लोकदल के समर्पित कार्यकर्ता के रूप में कार्य किया हो और जो यहां मेहनत कर रहा हो। स्थानीय प्रत्याशी के चुनाव लड़ाया जाता तो हम उसे तन-मन-धन से लड़ाते।
हालांकि भाजपा ज्वाइन करने के बाद अभिषेक चौधरी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी वे उसका पालन करेंगे। उपचुनाव से ठीक पहले अभिषेक चौधरी का रालोद छोड़ना गठबंधन के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। बता दें कि भाजपा ने खतौली सीट से राजकुमार सैनी को अपना प्रत्याशी बनाया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group