Sunday, September 25, 2022
Homeखबरेंसतीश पूनिया ने गहलोत सरकार को घेरा

सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार को घेरा

प्रदेश के विभिन्न मुद्दों को लेकर BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार सदन से भी और धरातल से भी भागना चाह रही है लेकिन राजस्थान की जनता और प्रतिपक्ष उनको भागने नहीं देगा।

सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान के गोवंश को बड़ा भारी नुकसान हुआ है। सरकार का आंकड़ा 10 लाख गायों के संक्रमित होने का और 57 हजार के आसपास काल कलवित होने का है लेकिन जो हकीकत है, वह यह है। कि 30 लाख से भी अधिक गाय संक्रमित हुई और 10 लाख से अधिक गोवंश को नुकसान हुआ है। यह सीधे-सीधे सरकार की संवेदनहीनता का प्रमाण हैl राजस्थान के पड़ोसी राज्य हरियाणा, गुजरात, उत्तर प्रदेश में लंपी से निपटने के लिए युद्धस्तर पर प्रयास किए और वह सफल भी हुए। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रतिदिन दो से तीन लाख का टीकाकरण किया जा रहा है। इसी तरीके से उन्होंने बहुत पहले से ही शेल्टर्स बनाए, आइसोलेशन बनाए और टीकाकरण किया जा रहा है। अब काफी हालात वहां काबू में हैं लेकिन राजस्थान में जिस तरीके से कांग्रेस पार्टी की अशोक गहलोत सरकार की गाय के प्रति संवेदनाएं मरी हैं, वह दुर्भाग्यपूर्ण हैl लंपी संक्रमण की रोकथाम के लिए, गायों को बचाने के लिए भाजपा कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़क से लेकर सदन तक मजबूती से लड़ाई लड़ेगीl

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments