Thursday, December 8, 2022
Homeखबरेंनोटों से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश..

नोटों से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए बदमाश..

उदयपुर। जिले के डबोक क्षेत्र से स्टेट बैंक आफ इंडिया का एटीएम उखाड़कर ले जाने के मामले का पता पुलिस लगा नहीं पाई कि दो दिन बाद बदमाशों ने भीलवाड़ा जिले में 27 लाख के नोटों से भरा एटीएम उखाड़ लिया। पुलिस को घटना की जानकारी समय रहते मिल गई और बदमाशों का पीछा तीस किलोमीटर किया लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पाई।

भीलवाड़ा के शंभूगढ़ क्षेत्र में एटीएम उखाड़कर ले जाने की वारदात सोमवार रात की है। बदमाशों ने एटीएम केंद्र पर लगे सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे कर दिया था ताकि उसकी ली गई वीडियो में उनकी पहचान नहीं हो पाए। उसके बाद उन्होंने साथ में लाए पिकअप से एटीएम को बांधा और उखाड़ लिया। इस मशीन में 27 लाख रुपए थे। इस घटना की जानकारी पुलिस को तुरंत मिल गई। शम्भुगढ़ थाना पुलिस ने करीब 30 तक बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं लगे। पुलिस ने आस-पास के सभी क्षेत्रों में नाकाबंदी भी करवाई लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

शम्भुगढ़ थाना प्रभारी हनुमानाराम ने बताया कि कस्बे के बस स्टैंड पर बैंक आफ बड़ौदा का एटीएम को उखाड़ने के बाद बदमाश लेकर भाग गए। बदमाश सोमवार रात 12 बजे पिकअप से आए थे और उसी में एटीएम लादा और भाग निकले। गश्त कर रहे पुलिस दल को इसकी जानकारी मिल गई थी और पुलिस ने बदमाशों का गुलाबपुरा रोड पर तीस किलोमीटर तक पीछा किया लेकिन उसके बाद वह कहां गायब हो गए, पता नहीं लगा। बदमाशों को पकड़ने के लिए भीलवाड़ा, राजसमंद व अजमेर क्षेत्र में नाकाबंदी भी करवाई।

पुलिस ने इस मामले में रात को ही बैंक अधिकारियों को सूचना दे दी थी। मंगलवार सुबह बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे और एटीएम के खातों की जांच की। जिसमें पता चला कि एटीएम में घटना से पहले 27 लाख 31 हजार रुपए मौजूद थे। मंगलवार सुबह ही उसमें 28 लाख रुपए डाले थे और 69 हजार रुपए लोगों ने निकाल लिए। बैंक प्रबंधन की ओर से एटीएम लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है।

उल्लेखनीय है कि क्षेत्र में एटीएम लूट की यह दूसरी वारदात है। इससे पहले 25 लाख रुपए से भरा एटीएम बदमाश ले गए और उसका भी सुराग नहीं लग पाया था। दो दिन पहले उदयपुर के डबोक क्षेत्र से भी बारह लाख रुपए का एटीएम इसी तरह उखाड़कर बदमाश ले गए थे और उनका भी सुराग नहीं लगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group