Friday, October 7, 2022
Homeखबरेंससुराल आये दामाद ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड

ससुराल आये दामाद ने फांसी का फंदा लगाकर किया सुसाइड

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर इलाके में ससुराल आये एक दामाद ने एक स्कूल के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। स्कूल में पेड़ पर शव लटका देखकर ग्रामीणों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और उसे अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। आत्महत्या के कारणों का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। आत्महत्या के इस केस के बाद युवक के घर में कोहराम मच गया।
  पुलिस के अनुसार सुसाइड का यह मामला जहाजपुर थाना इलाके के देवपुरा गांव में हुआ। देवपुरा के स्कूल परिसर में रविवार को सुबह नीम के पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ मिला। शव लटका देखकर ग्रामीण सकते में आ गये। बाद में मृतक की शिनाख्त रामदेव जी की काबरी गांव निवासी हेमराज मीणा के रूप में हुई है। फिर पता चला कि देवपुरा हेमराज का ससुराल है। इसका पता चलते ही वहां सन्नाटा पसर गया।
  बाद में ग्रामीणों की इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के ससुराल पक्ष के लोगों की मौजूदगी में शव को वहां से उतरवाया और स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहां मृतक के परिजन आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि हेमराज मीणा का अपनी पत्नी से कोई विवाद चल रहा था। यह विवाद क्या था इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।
  हेमराज की पत्नी ने तीन दिन पहले भी अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दी थी। बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से अपनी पत्नी को आत्महत्या करने की धमकियां दे रहा था। हेमराज के एक बेटी है। जहाजपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस घटना के बाद गांव में चर्चाओं का दौर तेज हो गया। पुलिस भी अभी तक इस बात को समझ नहीं पाई है कि आखिर हेमराज ने ससुराल आकर सुसाइड क्यों किया? बहरहाल पुलिस पूरे मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है। उल्लेखनीय है राजस्थान में इससे पहले भी इस तरह की घटना सामने आ चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments