Sunday, January 29, 2023
Homeखबरेंट्विटर वार में हुई किरकिरी, अखिलेश का फैसला.......सोशल मीडिया टीम बदलेगी सपा 

ट्विटर वार में हुई किरकिरी, अखिलेश का फैसला…….सोशल मीडिया टीम बदलेगी सपा 

लखनऊ । समाजवादी पार्टी (सपा) और भारतीय जनता पार्टी के बीच हुए ट्विटर वार ने यूपी के सियासी गलियारे में हलचल बढ़ा दी है। दोनों ही पार्टी अपने नेताओं के अभद्र ट्वीट को लेकर बैकफुट पर है। अब सपा ने फैसला किया है कि वह अपनी सोशल मीडिया टीम बदलेगी। ट्विटर वार के बाद सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फैसला किया है कि सपा की सोशल मीडिया टीम बदलेगी अब नई टीम सोशल मीडिया का काम देखेगी। यह फैसला उस वक्त लिया गया जब सपा का सोशल मीडिया का काम देख रहे मनीष जगन अग्रवाल को उनके अभद्र ट्वीट के कारण गिरफ्तार कर लिया गया था। 
मनीष को जैसे ही पुलिस ने गिरफ्तार किया तब उनके कई ट्वीट वायरल होने लगे। इन ट्वीट्स में काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल हुआ था। कुछ महिलाओं को लेकर भी टिप्पणी भी की गई थी। मनीष को ट्वीट्स को लेकर सपा के अंदर दो गुट बन गए थे एक गुट मनीष के साथ है लेकिन दूसरे गुट में सपा के कुछ वरिष्ठ नेता दबी जुबान में ही सही लेकिन ट्वीट का समर्थन नहीं कर रहे हैं। 
सपा नेत्री और पूर्व मंत्री जूही सिंह ने कहा था मैं हर महिला के सम्मान के साथ खड़ी हूं पर गलत के साथ कभी नहीं खड़ी हूं महिलाओं राजनैतिक विरोधियोंसहयोगियोंसभी वर्गों का सदा अखिलेश यादव ने सम्मान किया है। सूत्रों का कहना है कि मनीष के अभद्र ट्वीट को लेकर सपा का कोर ग्रुप भी असहज हो गया इसलिए अब अखिलेश यादव ने सपा की सोशल मीडिया टीम को ही बदलने का फैसला किया है। अब एक नई टीम बनाई जा रही है। हालांकि अभी साफ नहीं है कि मनीष को उस टीम में शामिल किया जाएगा यहां फिर नहीं। 
बीते कुछ महीनों से सपा के ट्विटर हैंडल से बीजेपी नेताओं और कुछ पत्रकारों को लेकर अभद्र ट्वीट किए जा रहे थे। कुछ दिन पहले बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत को लेकर अभद्र ट्वीट किए गए। इसके बाद ऋचा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। इसी शिकायत के आधार पर पुलिस ने मनीष को गिरफ्तार कर लिया।  इस बीच सपा ने ऋचा पर सपा सांसद डिंपल यादव और उनकी बेटी के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि पुलिस ने अभी तक ऋचा को गिरफ्तार नहीं किया है। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group