Saturday, October 1, 2022
Homeखबरेंमहिला भाजपा नेता को मिला धमकी भरा पत्र 

महिला भाजपा नेता को मिला धमकी भरा पत्र 

अलवर: हाल ही में कोर्ट से ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर आए फैसले के बाद अलवर की बीजेपी नेता चारुल अग्रवाल को एक धमकी भरा पत्र मिला। पत्र में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के साथ ही लिखा गया है, 56 इंच का सीना कहां गया, 25 सितंबर से पहले पहले तुम्हारा हाल उदयपुर वाले लड़के के जैसा कर देंगे। तुम्हारे 56 टुकड़े कर देंगे।

बता दें कि इस पत्र में और भी काफी कुछ लिखा हुआ है। यह पत्र जब चारुल अग्रवाल तक पहुंचा तो परिवार सहम गया। यह चिट्ठी लेकर चारुल और उनके परिवार के सदस्य अलवर पुलिस के पास पहुंचे। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

मामले की जांच कर रही अलवर की सदर थाना पुलिस ने बताया, चारुल शालीमार एक्सटेंशन योजना में रहती हैं। वह अपने घर पर थीं, पति बच्चे को स्कूल छोड़ने गए हुए थे। जब वापस आए तो बाहर एक चिट्ठी पड़ी थी, उसमें लिखा था कि ज्ञानवापी हमारा है, हम इसे लेकर रहेंगे।

दरअसल, चारुल अग्रवाल का ज्ञानवापी से सीधा संबंध नहीं है। हालांकि, उन्होंने कुछ दिन पहले ज्ञानवापी को लेकर फेसबुक पर एक मैसेज किया था। इस मैसेज के बाद 19 सितंबर को चारुल अग्रवाल को जान से मारने की धमकी मिली है। चारुल के पति जितेंद्र अग्रवाल और चारुल दोनों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

अलवर में इस मामले के बाद अब पुलिस परेशान है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। साथ ही यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि चिट्ठी किस लेटर बॉक्स में डाली गई। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments