Thursday, December 8, 2022
Homeखबरेंसुसाइड नोट वायरल होने के बाद जीवित पाई गई महिला

सुसाइड नोट वायरल होने के बाद जीवित पाई गई महिला

लखनऊ| एक अजीबोगरीब घटना में, एक महिला ने एक सुसाइड नोट लिखा कि वह अपने बच्चे के साथ अपना जीवन समाप्त कर रही है क्योंकि पुलिस ने उसकी दहेज शिकायत पर कार्रवाई नहीं की और यह नोट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में, महिला जीवित पाई गई और इस तथ्य से अनभिज्ञ थी कि पुलिस ने उसकी प्राथमिकी पर की गई जांच के आधार पर पहले ही अदालत में दहेज रोकथाम अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत आरोप पत्र दायर कर दिया था।

पुलिस के मुताबिक, हाथ से लिखे सुसाइड नोट की फोटो शनिवार को वायरल हुई। नोट उसके पिता को संबोधित किया गया था जिसमें उसने लिखा था कि वह उदास थी क्योंकि पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की और जब तक पत्र उसके पास पहुंचेगा, तब तक वह और उसका बच्चा मर चुका होगा।

नोट के साथ किसी शख्स का लिखा हुआ टाइप किया हुआ मैसेज भी वायरल हुआ। नोट में कहा गया है कि गोसाईंगंज पुलिस की ढिलाई के कारण महिला उस स्थिति में चली गई और जब वह गोसाईंगंज में एक पुल से कूदने की कोशिश कर रही थी तो उसे कुछ मजदूरों ने बचा लिया।

वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि, वायरल संदेश के बारे में पता चलते ही गोसाईंगंज पुलिस सतर्क हो गई।

गोसाईंगंज के एसएचओ दीपक पांडेय ने कहा, "हमने पाया कि वह अपने पिता के साथ थी। उसने स्वीकार किया कि उसने नोट लिखा था जब किसी ने उसे सूचित किया कि उसके दहेज के मामले को हटा दिया गया है। जब हमने उसे सच बताया तो उसे खेद हुआ।"

हालांकि, उन्होंने यह स्पष्ट जवाब नहीं दिया कि यह नोट कैसे वायरल हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group