Thursday, March 23, 2023
Homeखबरेंयुवक की सड़क हादसे में मौत, दुकान से घर जाते वक्‍त हुई...

युवक की सड़क हादसे में मौत, दुकान से घर जाते वक्‍त हुई दुर्घटना….

गिरिडीह नवार के गांधी चौक स्थित संचालित मनिहारी दुकान के संचालक सह व्यवसायी  20 वर्षीय मुंसी कुमार राम की सड़क दुर्घटना में बुधवार देर रात को मौत हो गई। वह परसन ओपी क्षेत्र के मनगसो के रहने वाले लखन राम के बेटे थे। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है। प्रतिदिन की तरह बुधवार रात साढ़े आठ बजे राम अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। धनवार-सरिया मुख्य सड़क पर गंगापुर स्थित मैक्स हास्पिटल के सामने किसी अज्ञात वाहन उन्हें अपने चपेट में ले लिया।

हादसे के बाद सड़क पर तड़पता रहा शख्‍स

ठंड के कारण व रात में घटना होने की वजह से किसी को इसकी तत्काल खबर नहीं लगी, जिस वजह से मुंसी काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे। राहगीरों की नजर उन पर पड़ी तो ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई। घटनास्थल से दो किमी दूर मनगसो से उसके स्वजन भी वहां पहुंचे।

इसी साल होने वाली थी मुंसी की शादी

एंबुलेंस से पहले उन्हें रेफरल अस्पताल ले जाया गया और वहां से प्राथमिक इलाज के बाद धनबाद रेफर कर दिया गया। स्वजन रात 11 बजे के लगभग मुंसी को धनबाद ले जा रहे थे कि निमियानघाट के नजदीक उनकी मौत हो गई। इधर घटना के बाद मृतक के स्वजन बदहवास हो गए हैं। मृतक तीन भाइयो में सबसे छोटे थे। इसी वर्ष उनकी शादी भी होने वाली थी।

एक और सड़क दुर्घटना में गई शख्‍स की जान

इसी महीने की शुरुआत में गिरिडीह में सरिया प्रखंड मुख्यालय के पास एक और हादसा हुआ था, जिसमें बाइक व कार की टक्कर में बाइक सवार मनोज मोदी नामक एक शख्‍स की मौत हो गई थी। जबकि दुर्घटना में बाइक पर सवार 12 वर्षीय बच्चे व कार सवार दोनोंं घायल हो गए थे। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए इन्‍हें धनबाद रेफर कर दिया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group