Tuesday, December 6, 2022
Homeखबरेंयुवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा

युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा

रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज खेली जा रही है। इसमें इंडिया लीजेंड्स की तरफ से युवराज, सचिन तेंदुलकर, बद्रीनाथ, नमन ओझा जैसे खिलाड़ी मैदान में नजर आएंगे। खिलाड़ियों के ठहरने का बंदोबस्त मेफेयर लेक रिजॉर्ट में किया गया है। 

इससे पहले युवराज सिंह ने रायपुर में जी भर के मस्ती की। झील देखकर बोटिंग करने से युवराज खुद को रोक नहीं सके। बद्रीनाथ के साथ वह निकल पड़े बोटिंग करने। इसके बाद उन्होंने झील में बद्रीनाथ के साथ अतरंगी वीडियोस भी बनाए। अवतार इफेक्ट के साथ बद्रीनाथ के साथ फनी फेस बनाकर युवराज मस्ती करते नजर आए । युवराज सिंह ने गोल्फ भी खेला। जिम में पसीना बहाया और प्रैक्टिस के दौरान सचिन तेंदुलकर के साथ रायपुर के मैदान में ही बल्ला भी घुमाया।

क्रिकेट सीरीज का पहला सेमीफाइनल बुधवार को खेला जाएगा । इसमें इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी आपस मे भिड़ेंगे । भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबले में जीत का प्रबल दावेदार भारतीय टीम को माना जा रहा है। रायपुर में होने वाले मैच में दिलचस्प मुकाबला होने की उम्मीद है। सचिन की कप्तानी वाली इंडिया लीजेंड्स टीम भी पूरी तरह से फॉर्म में है। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गजों को वॉटसन लीड कर रहे हैं। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group